-->

Cashkaro Se Paise Kaise kamaye - ऑनलाइन घर बैठे 10K महीना

V singh
By -
0
Online Paise Kase Kamaye : नमस्कार दोस्तों आज हम इस ब्लॉग पोस्ट में एक ओर ऑनलाइन पैसे कमाने की 100% Genuine एप्लीकेशन के बारे में बात करेंगे जिस एप्लीकेशन का नाम है Cashkaro हम जानेंगे की आखिर Cashkaro app क्या है, और इससे पैसे कैसे कमाया जा सकता है।

दोस्तों अगर आप भी घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए किसी Online Earning App की तलाश कर रहे हो तो आपके लिए Cashkaro App एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है, यहां से आप शॉपिंग कर या Refer And Earn के जरीए थोड़ा बहुत पैसा जरूर कमा पाओगे तो चलिए ज्यादा समय न गवाते हुवे आपको बताते है, की Cashkaro Se Paise kaise Kamaye और उसे कैसे निकाले।

Table of Content (toc )

Cashkaro Se Paise Kaise kamaye - ऑनलाइन घर बैठे 10K महीना 

आज ऑनलाइन के जमाने में गांव हों या शहर बहुत सारे लोग घर बैठे ऑनलाइन Amazon,  Myntra, आदि से शॉपिंग करते है आप भी करते होगें लेकिन अगर हम आपसे कहे की आप Amazon, Myntra आदि से प्रोडक्ट खरीदने पर पैसे कमा सकते हों तो आप बोलोगे ऐसा कैसे हों सकता है, पर दोस्तों ऐसा हों सकता है, अगर आप Cashkaro के जरीए Amazon, Myntra आदि जगहों पर शॉपिंग करते हों ओर अच्छा खासा Cashback के तौर पर पैसे कमा सकते हों तो चलिए जानते है Cashkaro क्या है तथा Cashkaro Se Paise Kaise Kamaye.

Cashkaro App Se Paise Kamaye
Earn Money Cashkaro App 

Cashkaro क्या है? ( What is Cashkaro )

Cashkaro  भारत में बनी एक ऐप है, जों Google Play Store में मौजूद है इसमें टाटा ग्रुप द्वारा भी पैसे लगाए गए है, इस ऐप की साझेदारी Amazon, Myntra, समेत 1500+ ई -कॉमर्स वेबसाइट के साथ है।

Cashkaro App के अंदर आपको बहुत सारी ई - कॉमर्स साइट मिल जाती है जैसे - Amazon, Myntra, Big Bazaar, आदि आपको किसी पर भी जाकर शॉपिंग करनी है,  जिसके बाद आपके Cashkaro Wallet में कुछ Cashback Add हों जायेगा।

अगर आप सोच रहे हों की हम तो amazon से शॉपिंग करेंगे हमें Cashback कैसे मिलेगा तो आपको बता दे की आप Cashkaro के जरीए Amazon में जाओगे ओर प्रोडक्ट खरीदोगे जिसके लिए Cashkaro आपको Cashback  देगा।

App Name CashKaro
Size 14MB
Download 1 Cr से अधिक
Review 1 लाख रिव्यू
Rating 4.5 स्टार
Daily Earning ₹100 से ₹150 तक
ऐप मौजूद Google Play Store

Cashkaro App डॉउनलोड कैसे करे 

आपको Cashkaro app Google Play store में मिल जायेगा  आपको सिंपल प्ले-स्टोर में जाकर Cashkaro सर्च करना है, ओर उसको अपने मोबाइल में Install कर लेना है कैसे चलिए जानते है. तथा इस लेख को पुरा पढ Cashkaro Se Paise Kaise Kamaye ये जानते है।

  • सबसे पहले आपको गुगल प्ले स्टोर में चले जाना है।
  • अब आपको वहा पर Cashkaro सर्च करना है।
  • आपको सिंपल Install पर क्लिक कर कैशकरों ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर लेना है।
Cashkaro App को डाउनलोड करने के बाद आपको उसमे अकाउंट बनाना होगा कैसे चलिए जानते है।


Cashkaro App में Registration करें

कैश करो ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको इसको अपने मोबाइल फोन में open करना है अब आपके सामने वीडियो आयेगी जिसमें आपको Cashkaro ऐप के बारे में सारी जानकारी दी होंगी आप चाहो तो वीडियो देख सकते हो।

अब आपको स्क्रीन में निचे Login ओर Free join का ऑप्शन मिलेगा अगर आपका पहले से हों Cashkaro में अकाउंट है तो आप login कर सकते हों नहीं तो आपको Free Join पर क्लिक कर देना है।

अब आपके सामने एक नया पेज खुलेगा जहा आपको निम्न जानकारी भरनी है जैसे - नाम, ईमेल आईडी, पासवर्ड, मोबाइल नम्बर, ओर Referral Code ओर join free पर क्लिक कर देना है.Referral Code की जगह आप HvA54hG68qb यूज़ कर सकते हों।

इतना करने के बाद आपका Cashkaro पर रजिस्ट्रेशन पूरा हुवा अब आप कैश करो के जरीए प्रोडक्ट खरीद Cashback कमाने के लिए तैयार हों।

अभी तक तो हमनें जाना की Cashkaro App क्या है, इसे डाउनलोड कर इसमें रजिस्ट्रेशन कैसे करें लेकिन अब हम जानेंगे की Cashkaro से पैसे कैसे कमाएं तथा ओर भी बहुत सारी जानकारी।

Cashkaro Se Paise Kaise Kamaye

आपको सीधे - सीधे ये बता दे की आप Cashkaro से दो तरीकों से paise कमा सकते हों पहला Cashback द्वारा दूसरा Referral द्वारा लेकिन जैसे की हमनें आपको ऊपर बताया की Cashkaro एक कैशबैक ऐप है तो आप इस ऐप में Cashback के जरीए अच्छे पैसे कमा सकते हों।

#1- Cashkaro में Cashback द्वारा पैसे कमाए

दोस्तों  आप जरूर  Amazon, Myntra से ऑनलाइन सामना जरूर मगाते होगें जिसके लिए आपके मोबाइल में डायरेक्ट Amazon, Myntra का app होगा लेकिन Cashkaro se paise kamane के लिए आपको डायरेक्ट Amazon के ऐप में न जाकर Cashkaro के जरीए जाना है ओर सामना खरीदना है, जिसमें आपको 5% का Cashback मिल जाता है, जों आपके Cashkaro के वॉलेट में आ जाता है।

ठीक इसी प्रकार आप Myntra से शॉपिंग करते हों तो आपको डायरेक्ट Myntra ऐप में जाकर शॉपिंग नहीं करनी बल्कि Cashkaro के जरीए आपको Myntra में जाना है और शॉपिंग करनी है और 5% Cashback अपने Cashkaro Wallet में मिल जायेगा।

Cashkaro Wallet में मौजूद पैसे से आप कोई सामान भी खरीद सकते हों ओर चाहो तो उसे अपने बैंक अकाउंट में भी ले सकते हों।

#2- Cashkaro में Referral द्वारा पैसे कमाए

आप कैशकरों के Referral Link को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हों अगर आपके शेयर किए गए लिंक से कोई भी Cashkaro app डाउनलोड करता है, तथा उससे कमाई करता है तो उसकी कमाई का 10% हिस्सा आपको कमीशन के रूप में मिलता रहता है।

उदाहरण - अगर आपके Referral लिंक से महीने में 100 लोग Cashkaro app डाउनलोड करते है, तथा सभी एक एक हजार  रूपये कमाते है, तो आपके कमीशन के तौर पर 10% यानी 100×100= दस हजार रूपये बन जायेंगे।

Cashkaro Referral Link कैसे शेयर करें 

इसके लिए आपको सबसे पहले Cashkaro app को open करना होगा जिसके बाद स्क्रीन में आपको निचे Refer to Earn के option पर क्लिक करना है क्लिक करते ही आपको लिंक मिल जायेगा जिसे आप copy कर कही भी शेयर कर सकते हों आपको फेसबुक, टेलीग्राम, वाट्सअप के ऑप्शन भी वहा मिल जाते है आप चाहो तो डायरेक्ट भी उनपर क्लिक कर लिंक अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हों, तो ये थी प्रोसेस Cashkaro Referral Link Share करने की जों आपको समझ आ गई होगी।

Cashkaro Referral Code

अगर आप पहली बार Cashkaro पर रजिस्ट्रेशन कर रहे हों तो आप Referral Code की जगह पर HvA54hG68qb ये कोड डाल सकते हों जिससे आपको 25 रूपये का Cashback आपके Cashkaro Wallet पर मिल जायेगा।

आखिर Cashkaro Cashback क्यों देता है?

बहुत से लोगों के मन में ये सवाल होता है की आखिर Cashkaro Cashback क्यों देता है उसका उसमें क्या फायदा होता होगा, आपको बता दे की कोई भी किसी को free में पैसे नहीं देता जब हम Cashkaro के माध्यम से Amazon, Myntra आदि ई - कॉमर्स वेबसाइट  से शॉपिंग करते है तो Cashkaro हमें Cashback के रूप में कुछ पैसे देता है, ये पैसे Cashkaro इन्ही वेबसाइट से हमें उनकी वेबसाइट में अपने माध्यम से भेजने के लेता है जिसमें से कुछ वो हमें Cashback के तौर पर देता है।

उदाहरण - माना हमनें Cashkaro के माध्यम से Amazon से शॉपिंग की तो Cashkaro Amazon से कुछ कमीशन ले लेता है यह कह कर की मैंने आपके प्लेटफार्म में एक कस्टमर भेजा था तब जाकर उसने शॉपिंग की और उसी कमीशन का कुछ हिस्सा Cashkaro हमें Cashback के तौर पर देता है।

Cashkaro में Account बनाना क्यों जरुरी है?

अगर  Free में बिना काम करें  पैसे कमाने का मौका मिलेगा तो कौन नहीं होगा जों नहीं कमाना चाहेगा आप भी कमाना चाहोगे ही इसी लिए Cashkaro में अकाउंट बनाना बहुत जरुरी है क्योंकि यहां से हम free में बिना काम करें पैसे कमा सकते है।

आजकल ऑनलाइन जमाना है, गांव हों या शहर ,हम हों या आप ऑनलाइन घर बैठे ही शॉपिंग कर लेते है, हमें जिस भी प्रोडेक्ट की जरुरत होती है, हम डायरेक्ट ऑनलाइन Amazon, Myntra, AJIO में  जाकर उसे buy कर देते है, जिसके बाद वह हमारे एड्रेस पर भेज दिया जाता है, लेकिन उसमें होता यह है की प्रोडक्ट का प्राइज जितना होता है हमें उतना ही पैसा pay करना होता है।

लेकिन अगर आप Cashkaro App पर Account बनाकर उसके माध्यम से Amazon, Myntra, AJIO आदि में जाकर प्रोडेक्ट खरीदते हों तो आपको पैसे तो उतने ही Pay करने होते है लेकिन Cashkaro App आपको Cashback जरूर देता है, जों आपकी बिना काम करें Free की कमाई होती है, जिस कमाई से  आप दूसरे प्रोडक्ट भी खरीद सकते हों ओर चाहो अपने बैंक अकाउंट में भी इन्हें ट्रांसफर कर सकते हों।

Cashkaro App की विशेषताएं 

  • Cashkaro App की  Amazon, Myntra, AJIO जैसी 1500+ वेबसाइट के साथ साझेदारी है।
  • Cashkaro App पर आप Amazon, Myntra, AJOI जैसे प्लेटफार्म के गिफ्ट बाउचर को इस्तेमाल कर सकते हों।
  • Cashkaro app में मिले Cashback को हम बैंक अकाउंट में आसानी से ट्रांसफर कर सकते हों।
  • कैशकरों एप्लीकेशन पर आपको हर प्रोडक्ट पर cashback मिलता है चाहे प्रोडक्ट छोटा हों या बडा।
  • Cashkaro वॉलेट  पर 250 cashback होने पर उसे आप बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हों।
  • इस app के Referral Link को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर आप 10% हिस्सा Referral Earning के रूप में पा सकते हों।


Cashkaro में Bank Account कैसे जोडे 

इस ऐप में Bank Account जोडने के लिए आपके Cashkaro wallet  में कम से कम 250 का Cashback होना जरुरी है तभी आप बैंक अकाउंट जोड पैसा बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते है।

Cashkaro app में बैंक अकाउंट को जोडने के लिए आपको ऐप Open करना है अब आपको निचे दाहिने तरफ प्रोफाइल पर जाना है, जहा आपको बहुत सारे ऑप्शन मिलेंगे लेकिन आपको My Earnings पर Click करना है, ओर निचे Request Cashback Payments पर क्लिक करें।

अब एक फॉर्म open होगा जिसमें आपको बैंक की डिटेल भरनी है,बैंक अकाउंट की डिटेल भरने के बाद आपको मै Get OTP पर क्लिक कर देना है, अब आपके रजिस्टर मोबाइल नंबर पर एक OTP आयेगा जिसको आपको वेरिफाई कर देना है इस प्रकार आपका बैंक अकाउंट Cashkaro App में जुड जाता है।

Cashkaro के  Cashback को Bank Account में ट्रांसफर कैसे करें

जब आपके कैश करों अकाउंट में 250 या उससे अधिक का Cashback हों जाता है तो आप आसानी से उसे अपने bank अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हों।

आपको सिंपल Cashkaro App open करना है, प्रोफाइल में जाना है जहा आपको Payment पर क्लिक करना है, अब अपने ऐड किए bank अकाउंट पर क्लिक करना है और पैसे ट्रांसफर कर लेने है।

Read More 
👇👇👇👇

FAQ:- Cashkaro App Se Paise Kaise Kamaye 

प्रश्न - Cashkaro app के मालिक कौन है?
उत्तर - Cashkaro app के मालिक है Swati Bhargava, Rohan Bhargava ।

प्रश्न - Cashkaro किस देश की एप्लीकेशन है?
उत्तर - यह भारत की ही एप्लीकेशन है ।

प्रश्न - Cashkaro App को कौन यूज कर सकता है?
उत्तर - हर कोई  IOS, Android उपयोगकर्ता इसे यूज कर सकता है।

प्रश्न - Cashkaro को कब लॉन्च किया गया?
उत्तर - इसे अप्रैल 2013 में लॉन्च किया गया।

प्रश्न - Cashkaro का ऑफिस कहा है?
उत्तर - Gurgaon Haryana ।

आखरी शब्द -

दोस्तों आज हमनें इस ब्लॉग पोस्ट में जाना Cashkaro App क्या है,  Cashkaro Se Paise Kaise kamaye, Cashkaro se paise kamane ke tarike आदि बहुत कुछ जानकारी आशा करते है आपको ये जानकारी पसंद आई होंगी अगर आपको Cashkaro से सम्बंधित कोई सवाल पूछना है तो आप कमेंट कर पूछ सकते हों हम उस सवाल का जवाब देने की पुरी कोशिश करेंगे ' धन्यवाद आपका दिन शुभ हों '

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please do not enter any spam link in the comment box.

एक टिप्पणी भेजें (0)