-->

Ladki Kaise Pataye | किसी भी लड़की को पटाने के तरीके

V singh
By -
0

Ladki Kaise Pataye :- नमस्कार दोस्तों आपका इस ब्लॉग लेख में जहां हम आज आपकों बताने वालें हैं. की लड़की कैसे पटाएं यानी किसी भी लड़की को आप कैसे अपनी गर्लफ्रेंड बना सकतें हों।

हर इंसान के जीवन में एक समय ऐसा आता हैं. जब वो किसी ना किसी के प्यार में पढ़ ही जाता हैं. लेकिन प्यार दोनों साइट से हों तो तब तो ठीक हैं. लेकिन अगर प्यार एक तरफा हों तो वो तकलीफ देह हों सकता हैं. आज कल लड़को को लड़कियों से बात करना पसंद होता हैं. और लड़कियों को भी लड़कों से बात करना पसंद होता हैं बस फर्क इतना हैं. की लड़कियां बहुत कम ही प्यार का इजहार लड़कों से करती हैं. ज्यादातर प्यार का इजहार करने का बोझ लड़कों के ही कंधों में होता हैं. इस लिए लड़के गूगल में सर्च करते हैं. Ladki Kaise Pataye, या Ladki Patane Ke Tarike क्या हैं. ताकी लड़की उनसे पट जाए और वो जीवन के हर सुख - दुःख की बात उनके साथ कर सकें।

Ladki Pataye in Tariko Se
Ladki Patane Ke Best Tarike

बहुत सारे लड़के अपने कॉलेज में पढ़ने , या ऑफिस में काम करनें वाली लड़की या पड़ोस में रहने वाली लड़की को पटाना चाहते हैं. जिसके लिए वो इन्टरनेट में लड़की को इंप्रेस करने के Tips, Tricks ढूढते हैं. ताकी लड़की उनके प्यार में पड़ जाएं और उन्हें प्यार का इजहार करते समय Sorry I Have a Boyfriend न सुनना पड़े।

दोस्तों लड़की पटाना इतना भी आसान नहीं क्योंकि आज कल ज्यादातर लड़कियां तभी पटती हैं. जब लड़के के पास बहुत पैसा हों गाड़ी हों लेकिन कुछ लड़कियाँ ऐसी भी होती हैं. लड़के का पैसा देखे बिना भी उनसे प्यार करती हैं. और यह होता हैं सच्चा प्यार . लेकिन पैसा जीवन की जरूरत हैं इस लिए अगर आप बेरोजगार हों तो आप पैसे कमाने के लिए हमारा यह लेख Online Paise Kaise Kamaye पढ़ सकतें हों और बहुत सारे पैसे कमा सकतें हों।

आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे Ladki Kaise Pataye तथा इसके तरीके क्या हैं. तो इस लेख को ध्यान से पुरा पढे क्योंकी यह लेख पढ़ आप लड़की पटाने में एक्सपर्ट होने वालें हैं।

Table of Content (toc )

Ladki Kaise Pataye ( किसी भी लड़की को पटाने के तरीके )

अगर किसी लड़की को देख कर आप के भी दिल की घंटी बजती हैं और आप उसे पटाना चाहते हैं. पर आप नए हों आपकों लड़की पटाना नहीं आता तो आपकों लड़की पटाने के लिए कुछ बातों का ध्यान रखना होगा नहीं तो लड़की तो थोड़ो आपकों कोई भी मुंह नहीं लगायेगा।

लड़की को पटाने से पहले इन बातों का रखें ध्यान नहीं तो गलत होगा परिणाम
  • साफ , सुथरे बन कर रहें।
  • अपनी सेहत अच्छी बनाएं रखें यानी शरीर को फिट रखे।
  • लड़कियों से जबरदस्ती न करें।
  • लफंगे टाइप न बने रहें।
  • ईमानदार बने रहें।
  • हमेशा लड़की को खुश रखने की कोशिश करें।
अगर आप ऊपर बताएं गए बातों को ध्यान में रखते हों तो आप किसी भी लड़की को पटा सकतें हों क्योंकि ज्यादातर लड़कियाँ अपने लड़कों के अंदर यह ही खूबी देखती है. तब वो इंप्रेस होती हैं. और आपको अपने Boyfriend के रूप में स्वीकार करती हैं।
लेकिन कुछ लड़कियाँ ऐसी भी होती हैं जिसे आप कैसे हों यह फर्क नही पड़ता बस आपके पास पैसा होना चाहिए वो आपसे पट जाती हैं लेकिन ऐसी लड़कियों से सावधान रहें यह सिर्फ तब तक आपका साथ देगी जब तक आप इनमें पैसा लुटाओगे उसके बाद वो अपने साइट और तुम अपने साइट।

लड़की पटाने के तरीके ( Ladki Kaise Pataye )

लड़की पटाने का  सबसे सही तारिका हम आपकों बताने जा रहें हैं. जिसको जान आप अपने लिए एक अच्छी लड़की पटा सकतें हों और आगे चल कर उसे अपनी जीवनसंगिनी भी बना सकते हो।

#1- अपने लिए एक अच्छी लड़की ढूंढे

अगर आपकों अपने लिए लड़की पटानी हैं. तो आपको सबसे पहले एक ऐसी लड़की ढूढनी होगी जिसे देख आपके दिल में घंटी बजे और अंदर से आवाज आएं मुझे इस लड़की को पटाना हैं. यह मेरे लिए बनी हैं।

#2- यह पता करें की कहीं लड़की का पहले से बॉयफ्रेंड तो नहीं

लड़की ढूढने के बाद यह पता करें की कहीं उस लड़की का पहले से कोई बॉयफ्रेंड तो नहीं क्योंकी ऐसा न करने पर जब आप उस लड़की को प्रपोज करोगे तो आपकों भी लड़की की तरफ से डायलॉग पड़ सकता हैं. Sorry I Have a Boyfriend और आपकी सारी मेहनत एक झटके में पानी में चली जायेगी।

#3- लड़की से पहले दोस्ती करने की कोशिश करें

आप लड़की से बात करनें की कोशिश करते रहें लड़की आपके कॉलेज या ऑफिस या सोसायटी में रहती हैं. तो आप उससे रोजाना बात करनें की कोशिश करें उसकी काम में मदद करें क्योंकी एक बार लड़की आपकी दोस्त बन गईं तो उसे प्रपोज करना और भी सरल हों जायेगा।

#4- लड़की को स्पेशल फिल कराएं


यह सबसे महत्वपूर्ण स्टेप हैं. जहां आपको लड़की के मन में यह ख्याल पैदा कराना होगा की वो लड़का कितना अच्छा है वो मेरा कितना ख्याल रखता हैं. अब इस के लिए अगर हम फिल्म की बात करें तो वहा तो हीरो गुंडों से बचा कर लड़की के मन में अपने लिए जगह बना लेता है. लेकिन रियल लाइफ में ऐसा नहीं होता यहां आपको लड़की को अपनी महत्त्वता फिल कराने के लिए लड़की और उसके दोस्त के साथ पहले दोस्ती करनी होगी फिर उनको चाय कॉफी या लंच के लिए पूछना होगा जन्मदिन पर उनको गिफ्ट के साथ बर्थडे विष करना होगा बुरे वक्त में उसे सपोर्ट करना होगा कुछ ऐसे तरीकों को अपनाना पड़ेगा जिससे की आप लड़की के लिए स्पेशल बन सको।

#5- लड़की से फनी बाते करें 

Ladki Kaise Pataye के तरीकों में यह भी बहुत जरूरी हैं की आप लड़की से जब भी मिले खुल कर बातें करें Funny बाते करें ऐसे लड़के लड़कियों को बहुत ज्यादा पसंद होते हैं. जो खुल कर बातें करते हैं और फनी बाते करते हैं लड़कियाँ ऐसे लड़कों से जल्दी इंप्रेस हो जाती हैं. और कहीं न कहीं वो भी आपको पसंद करनें लगती हैं।

#6- लड़की को बोलने का मौका दे


यह बहुत जरूरी हैं अगर आप लड़की पटा रहें हों तो आपकों इस बात का ध्यान रखना हैं. की खुद की बक बक न करते रहें बल्की लड़की को भी बोलने का मौका दे क्योंकी लड़कियों को वो लड़के ज्यादा पसंद आते हैं. जो उनकी बाते सुनते हैं. न की खुद ही ज्यादा बोलते हैं।

#7- लड़की के साथ समय बिताए

आप लड़की के साथ समय बिताने के लिए उसे चाय , कॉफी , खाने के लिए ले जा सकतें हो आप उसे घुमाने या फिल्म दिखाने ले जा सकतें हों ऐसा करनें से लड़की आपसे जरूर इंप्रेस हो जायेगी।

#8- लड़की को पैसों का लालच दे

आज के समय में ज्यादातर लड़कियाँ उसे ही अपना बॉयफ्रेंड बनाती हैं. जिसके पास पैसे हों ऐसे में आप आपको लड़की को पटाने के लिए उसका मोबाइल रिचार्ज कर सकतें हों उसे चाय , कॉफी में ले जा सकते हों उसे खाने में ले जा सकतें हो आप उसे घूमने , फिल्म दिखाने ले जा सकतें हों आप उसे शॉपिग करा सकतें हों जिससे लड़की आपके प्यार में जरूर पड़ जायेगी।

#9- सही मौका आने पर प्रपोज कर दे 

आप एक बात ध्यान रखें ऊपर बताएं सभी बातों का ध्यान रखने पर आप किसी भी लड़की के सच्चे दोस्त बन जाओगे और वो लड़की आप से प्यार भी करने लगेगी लेकिन बहुत कम लड़की होती हैं जो लड़के को प्रपोज करती हैं. इस लिए अब आपकों सही मौके में तीर मारना होगा और लड़की को प्रपोज कर देना होगा 100% लड़की  आपको हां ही कहेगी।

लड़की के अनुसार उसका बॉयफ्रेंड कैसा होना चाहिए 

अगर आप भी किसी लड़की को पटाने की कोशिश कर रहें हों तो ज्यादातर लड़कियाँ लड़कों के अंदर निम्न खूबी देखती हैं. अगर आपके अंदर यह खूबी हैं. तो आप आसनी से लड़की पटा सकतें हों।

#1- साफ सुथरा बने रहें

अगर आपकों किसी भी लड़की को पटाना हैं. तो आपको साफ सुथरा बनना होगा इसके लिए आपकों अपनी दाढ़ी , बाल को सेट करना होगा चेहरे को फ्रेस रखना होगा साथ में अच्छे कपडे , जूते के साथ अच्छी खुशबू का प्रफ्यूम यूज करना होगा जिससे की लड़की आपको देख कर बोले क्या लड़का है।

#2- शरीर को फिट रखे 

अच्छे बाल , दाढ़ी ,कपडे भी उसी लड़के में सही लगते हैं. जिसकी बॉडी फिट हों यानी की आपको अपनी बॉडी बनाने में भी ध्यान देना होगा जिससे की आप जो भी पहनो आप में जचे और लड़कियों को भी अच्छी खासी बॉडी यानी फिट एथलीट टाइप लडके पसंद होते हैं इस लिए अपने शरीर को फिट रखे इससे यह होगा की अगर आप किसी भी लड़की को प्रपोज करते हों तो ज्यादा चास होते हैं. की लड़की आपका प्रपोजल एक्सेप्ट कर ले।

#3- सिंपल बने रहें

लड़कियों को ज्यादातर सिंपल लड़के पसंद आते हैं. जो दिखने में अच्छे हो जिनका व्यवहार दूसरों के प्रति अच्छा हो जो बड़ो का आदर करते हो यानी की अगर आप साफ सुथरा बने रहते हों आपका शरीर भी फिट हैं. यानी मस्क्युलर टाइप हैं साथ में आप सिंपल हों यानी जरूरत मंद की मदद करते हों आपका व्यवहार , चाल , ढाल अच्छा हैं तो किसी भी लड़की को आप जरूर पसंद आओगे आओगे और हों सकता हैं ऐसे में आपकों बहुत सारी लड़कियों के तरफ से प्रपोजल भी मिले।

तो अभी तक हमनें जान लिया की Ladki Kaise Pataye, लड़की पटाने के तरीके तथा लड़कियां कैसे लड़के को पसंद करती हैं. लेकिन अब हम जानते हैं. आखिर सच्चा प्यार क्या हैं और एकतरफा प्यार क्या हैं।

सच्चा प्यार क्या हैं?

दोस्तों हर इन्सान अपने परिवार यानी माता-पिता भाई - बहन, पत्नी, बच्चो से जो प्यार करता हैं. वो सच्चा प्यार हैं लेकिन अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से सच्चा प्यार करते हों और वो भी आपसे सच्चा प्यार करती हैं. तो वो प्यार तब सच्चा माना जायेगा जब आप उस गर्लफ्रेंड - बॉयफ्रेंड के रिश्ते को एक पवित्र रिश्ते पति - पत्नी के रिश्ते तक ले जाते हों. नहीं तो आप कितना ही बोलों में उस लडकी से सच्चा प्यार करता हूं कोई नही मानेगा क्योंकि सच्चा प्यार वो हैं. जिसे बचाने के लिए आप सारी मुश्किलों को पार करनें की हिम्मत रखते हों न की कोई कोई भी मुसीबत आने में उस प्यार को छोड़ देते हों।

लड़का लड़की के बीच सच्चा प्यार वो हैं जिसे वो आगे जा कर पति-पत्नी के रिश्ते में बदलना चाहते हों लेकिन यह कम ही देखने को मिलता हैं. ज्यादातर लड़के - लड़की सच्चा प्यार होने का एक दुसरे से वादा तो करते हैं लेकिन कुछ मुसीबत आने में Brackup बोल सालों के प्यार को खत्म कर देते हैं. तो हमारे हिसाब से वो सच्चा प्यार नहीं है।

एकतरफा प्यार क्या हैं?

प्यार दिल से किया जाता हैं. यह सत्य हैं इस लिए कोई लड़का या लड़की अगर किसी लड़की या लड़के को देख कर अगर उसे दिल से प्यार करनें लगे लेकिन दूसरी तरफ से कोई प्यार न हों तो इसे एकतरफा प्यार कहते हैं. यानी अगर लड़का किसी लड़की को देख कर उसे दिल से प्यार करने लेंगे लेकिन लड़की उससे प्यार न करती हों या किसी और से करती हों तो लड़के का प्यार एकतरफा होता हैं. ऐसे में जब वो लड़की को प्रपोज करता हैं. तो लड़की जवाब देती हैं. I Have A Boyfriend उस समय लड़के को दिन में तारे दिख जाते हैं. वो कुछ दिनों न अच्छे से खाना खाता न सो पाता बस शेड सॉन्ग सुन कुछ दिन निकालता हैं. बहुत सारे ऐसे आशिक तो पागल भी हों जाते हैं. यह हमनें फिल्मों या वीडियो में देखा हैं. लेकिन रीयल जिंदगी में तो लड़का कुछ दिनों सेड सॉन्ग सुनने के बाद फिर से एक नई लड़की को दिल दे बैठता है. और फिर से आशिक उसको पटाने में लग जाता हैं।

प्यार के चक्कर में किन लड़कों की जिंदगी झंड होती हैं ?

बहुत से लड़के अपना कैरियर बनाने के समय लव के चक्कर में पड़ जाते हैं. और ऐसा पड़ते हैं की दिन रात बस आशिक बने फिरते हैं. इसी आशिकी में उनके जब 4 से 5 साल गुजर जाते हैं. और वो बेरोजगार रह जाते हैं. तो लड़की प्यार को भुला अपने परिवार वालों की बात मान किसी अच्छे नौकरी वाले लडके से शादी कर लेती हैं. और लड़का अब न घर का रहता न घाट का यानी जिन्दगी में जब उसने प्यार के साथ ही अपने कैरियर के बारे में भी सोचना था तब तो वो आशिक बना फिरा अब जब 4 , 5 साल बर्बाद कर उसे उसका प्यार ही छोड़ कर चला गया तो उस समय भी उनकी जिन्दगी झंड नही होती क्योंकि  बहुत सारे लड़के तो इस गम से जल्दी निकल कर नौकरी की तलाश में लग जाते हैं. लेकिन बहुत सारे लड़के ऐसे होते हैं जो इसी गम में नशे की लत लगा बैठते हैं. और अपनी जिंदगी झंड कर देते हैं. इस लिए प्यार तो करें यह कोई बुरा काम नहीं पर कैरियर के बारे में भी सोचे तभी आपको अपना प्यार जीवन साथी के रूप में भी मिल पायेगा।

FAQ:- लड़की पटाने से सम्बन्धित सवाल

प्रश्न- लड़की को कैसे पटाएं?
उत्तर- लड़की को पटाने के लिए हमनें आपको ऊपर इस लेख में तरीके बताएं हैं. जिनको अपनाकर आप किसी भी लड़की को इंप्रेस कर सकतें हों उससे दोस्ती कर सकतें हों और सही समय पर उससे प्यार का इजहार भी कर सकतें हों।

प्रश्न- लड़की को वस में कैसे करें?
उत्तर- लड़की को वस में नहीं किया जाता उससे तो प्यार किया जाता हैं. अगर लड़की को आप स्पेशल फिल करा देते हों यानी की लड़की आप पर अगर भरोसा करने लगें वो आप के साथ समय बिताना शुरू कर दे तो समझ जाओ वो आपके प्यार में पड़ चुकी हैं. बस आपकों प्यार का इजहार करना हैं वो आपको कभी ना नहीं कहेगी।

प्रश्न- किस उम्र में प्यार करें?
उत्तर- ज्यादातर लड़के - लड़किया 16 से 20 साल की उम्र में प्यार के रोग में पड़ जाते हैं. जिस कारण वो अपने कैरियर पर ध्यान नहीं दे पाते इस लिए प्यार करने की कोई उम्र नहीं यह तो कभी भी हो जाता हैं. बस आपकों इसके साथ अपने कैरियर को बनाने में ज्यादा ध्यान देना हैं. नही तो यह प्यार ज्यादा समय तक नहीं टिक पायेगा।

प्रश्न- प्यार में धोखा मिलने पर पागल कौन होता हैं?
उत्तर- हमनें तो फिल्मों में ज्यादातर लड़कों को ही प्यार में धोखा मिलने पर पागल होते देखा हैं. पर रियल जिन्दगी में इस सवाल का जवाब देना थोड़ा कठिन है?

प्रश्न- क्या प्यार में जान देना सही है?
उत्तर- एक समझदार इंसान ऐसा कदम कभी नहीं उठाता ऐसे काम बेवकूफ लोग ही उठाते हैं. जिनको लड़की के प्यार के आगे अपने परिवार माता- पिता , भाई , बहन का प्यार नही दिखता और वो अपनी जान दे देते हैं।

निस्कर्ष- Ladki Patane ke Tarike

आज के इस ब्लॉग लेख में हमनें आपको लड़की कैसे पटाएं इस के बारे में बताया और लड़की पटाने के जबरदस्त तरीके बताएं इस लेख को पढ़ने के बाद आप किसी भी लड़की को पटा सकतें हों यानी उसे प्रपोज कर सकतें हो लेकिन ध्यान रहें प्यार के चक्कर में अपने कैरियर को न भूलें आशा करते हैं, आपको यह ब्लॉग लेख Ladki Kaise Pataye. किसी भी लड़की को पटाने के तरीके जरुर पसंद आई होगी धन्यवाद आपका दिन शुभ हों।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please do not enter any spam link in the comment box.

एक टिप्पणी भेजें (0)