-->

Dream11 First Rank Winning Trick : 1 करोड़ के विजेता ने बताई सच्चाई

V singh
By -
0

Dream11: आज के समय में ड्रीम इलेवन के 15 करोड़ से भी अधिक यूजर हैं पर कोई भाग्यशाली ही होते हैं. जो Dream11 से करोड़ों रूपये जीत पाते हैं. बहुत सारे लोग कई सालों से ड्रीम इलेवन में खेलते आ रहें हैं. पर उनको कुछ हासिल नहीं हुवा उल्टा बहुत सारे लोग Dream11 में बहुत सारा पैसा भी गवा चुके होते हैं. लेकिन कुछ लोग होते हैं जो कुछ ही दिनों में Dream11 से करोड़ों रूपये जीत जाते हैं अब यह किस्मत नही तो क्या हैं. इसके लिए हमनें उत्तराखंड के छोटे से जिले पिथौरागढ़ के युवा जिन्होंने IPL 2022 में ड्रीम से एक  करोड़ की धनराशि जीती थीं उनसे बात की, हमनें उनसे कुछ सवाल पूछे और उन्होंने Dream11 में कैसे जीतना हैं इसके बारे में बताया की आखिर वो कैसे जीते।

Dream11 Winning Information
Dream11 Information in Hindi

Dream11 First Rank Winning Trick : 1 करोड़ के विजेता ने बताई सच्चाई 

हमनें जब Dream11 में एक करोड़ जीत चुके विजेता से मिले तो हमनें उनसे कुछ सवाल पूछे जो की हर Dream11 खेलने वाले यूजर के मन में रहते हैं, और उन्होंने जो सच्चाई बताई यह बात हर किसी Dream11 खेलने वाले इंसान को पता होनी चाहिए।

Dream11 में जितने की क्या कोई ट्रिक होती हैं- विजेता ने कहा की ड्रीम इलेवन में जितने की कोई ट्रिक नहीं होती बस आपकों होने वालें मैच के बारे में सारी जानकारी एकत्र कर टीम बनानी होती हैं, जैसे , पिच रिपोर्ट , खिलाड़ियों का आपस में बैटल, बैट्समैन, या बॉलर का उस मैदान में पुराना रिकॉर्ड आदि जिसके बाद आप एक अच्छी सी टीम बना सकतें हों. और अगर आपकी किस्मत ने आपका साथ दिया तो आप जरूर फर्स्ट रैंक भी प्राप्त कर सकतें हों।

आप कितने मैच खेल कर ड्रीम इलेवन से एक करोड़ जीत गए- उन्होंने कहा की मेरी क़िस्मत और स्पोर्टस की नॉलेज ने मेरा साथ दिया जिसकी बदौलत मुझे 6 महिने ही हुवे थे ड्रीम इलेवन खेलते हुवे और मैने 6 महीनों में मात्र 65 कॉन्टेस्ट ही खेले थे और में एक करोड़ जितने में कामयाब हो गया।

क्या Dream11 पूरा किस्मत का खेल है - जी नहीं मैं यह नहीं मानता की ड्रीम इलेवन पूरा किस्मत का खेल है क्योंकि अगर आपको स्पोर्टस की नॉलेज ही नही तो आप एक अच्छी टीम बना ही नही सकतें क्योंकि अगर मैं कहूं की अगर विराट अच्छा खलाड़ी है और आपको उसके बारे में पता ही नही तो हो सकता है, की आप उसको टीम में लो ही नही इस लिए मेरा मानना है की अगर आप फुल रिसर्च कर थोड़ा रिस्क लेकर ड्रीम इलेवन में खेलते हों तो आपके जितने के चास बढ़ जाते हैं और वही आपकी किस्मत हैं जो आपको किसी न किसी दिन जीता ही देगी।

Dream11 में जितने के लिए एक मैच में कितनी टिम बनाएं- आप अच्छे से रिसर्च कर एक मैच में 1 या 2 टीम ही बनाएं उससे ज्यादा टीम बनाने पर आप ड्रीम इलेवन में बहुत पैसे गवा सकते हो हालाकी आपके जितने के चास बढ़ेंगे लेकिन अगर आपको जीतना होगा तो आपकी एक टिम ही आपको जीता देगी।

Dream11 में हार से कैसे बचें - मेरे हिसाब से अगर आपको ड्रीम इलेवन में हार से बचना है तो आपको कुछ स्लेक्टेड मैच ही खेलने चाहिए और जो भी मैच खेले उसमें उतना ही पैसा डालें जीतना आप हार भी जाओ तो आपको गम न हो और एक बात का ध्यान रखे की कभी भी हारे हुवे पैसे को वापिस लाने के बारे में न सोचे क्योंकी ज्यादातर लोग इसी के चक्कर में पैसे गवा बैठते हैं।

👉Dream11 की आदत कर देगी हमको बर्बाद इसलिए रखें इन बातों का ध्यान

👉Dream11 Rank First लानी है तो यह गलती कभी न करें।


तो दोस्तों कुछ यह बाते हमे ड्रीम इलेवन विनर ने बताई जो आपको भी जानकारी भरी लगी होगी अगर आप Dream 11 खेलते हों तो अगर आपको जानकारी अच्छी लगीं तो पोस्ट को शेयर करे ' धन्यवाद आपका दिन शुभ हों '

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please do not enter any spam link in the comment box.

एक टिप्पणी भेजें (0)