-->

Fantasy Sports App: ज्यादातर लोग इन फैंटेसी स्पोर्टस ऐप में खेलना करते पसन्द आप किसमें खेलते हों

V singh
By -
0

Fantasy Sports App: आज के समय में इंटरनेट की दुनिया में बहुत सारी Fantasy Sports Gaming App आ चुकी हैं. जिनमें खेल कोई लोग बहुत सारा पैसा जीत रहें हैं. तो कोई बहुत सारा पैसा गवा भी रहें हैं. वैसे इंडिया में इस प्रकार के गेम खेलना लीगल हैं, लेकिन कुछ राज्य हैं जहां इस प्रकार के गेम खेलने में बैन लगा हुवा हैं।

Best Fantasy Sports App
स्पोर्टस फैंटेसी ऐप जानकारी

ज्वॉइन व्हाट्सएप
ज्वॉइन टेलीग्राम
Google Play Store में बहुत सारी फैंटस स्पोर्ट्स गेमिंग ऐप मौजूद हैं. जहां पर खेल कर आप हजारों से लेकर लाखों , करोड़ों तक जीत सकतें हों अगर आप अपनी स्पोर्टस की नॉलेज का प्रयोग कर एक अच्छी टीम बना लेते हो तो. इसी कारण पैसे जीतने के लिए में आज ज्यादातर लोग इन ऐप में खेलना पसन्द लेकिन क्या आपको पता हैं. लोग किस Fantasy Sports Gaming App में सबसे ज्यादा खेलना पसन्द करते हैं. नहीं तो चलिए जानतें हैं।

ज्यादातर लोग इन फैंटेसी स्पोर्टस ऐप में खेलना करते पसन्द आप किसमें खेलते हों 

जैसा की हमनें आपको ऊपर बताया आज के समय एम में इंटरनेट में बहुत सारी Fantasy Sports App हैं. और नई-नई ऐप आती जा रही हैं. लेकिन कुछ फैंटसी स्पोर्ट्स ऐप हैं जिनपर लोग बहुत ज्यादा भरोसा करते हैं यानी उसमें खेलना पसन्द करते हैं।

Dream11 

ड्रीम इलेवन एक बहुत ही पॉपुलर और सबसे पुरानी Fantasy Sports App है. जिसके यूजर्स की बात करें तो 15 करोड़ से अधिक हैं. यहां पर आप Cricket, Football, Kabbady, Hockey आदि स्पोर्ट के होने वालें मैच में टीम बना सकते हों और कुछ एंट्री फ़ीस के जरीए मैच शुरू होने से पहले कांटेस्ट ज्वॉइन कर सकतें हों. मैच खत्म होने पर आपकी टीम अच्छी रैक करी तो आप अच्छा पैसा यहां पर जीत सकतें हों।

My11Circle

माई इलेवन सर्कल भी एक बहुत ही पॉपुलर और पुरानी Fantasy Sports App हैं. जिसके यूजर्स की बात करें तो 4 करोड़ से अधिक हैं. इस Fantasy Sports App में भी आप Cricket, Football के अलावा अन्य Sports में भी अपनी स्पोर्टस की नॉलेज का प्रयोग कर होने वाले मैच में टीम बना कर कुछ एट्री फ़ीस के जरीए टीम को कांटेस्ट में ज्वाइन करा सकते हो मैच खत्म होने तक आपकी टीम अच्छी रैंक करती है तो आप अच्छे पैसे जीत सकतें हों।

MyTeam11

यह भी एक पुरानी और अच्छी Fantasy Sports App हैं जहां पर आप Fantasy Sports खेल सकतें हों  इस ऐप के यूजर 18 मिलियन से अधिक हैं. बहुत सारे लोग इस ऐप में खेलना बहुत पसंद करते हैं।

Vision11 

हालाकी Vision11 ऊपर बताई गईं Fantsay Sports App से नई हैं. लेकिन इसमें आज के समय में बहुत सारे लोग खेलना पसन्द करते हैं. Vision11 एक तेजी से आगे बढ़ने वाली Fantasy Sports App हैं. जिसके यूजर की बात करें तो इसके 1 करोड़ से अधिक यूजर्स अभी तक हो चुके हैं।

तो यह थी आज के समय में सबसे ज्यादा पॉपुलर Fantasy Sports Gaming App जहां पर खेलना ज्यादातर लोग पसन्द करते हैं आप किस Fantasy Sports App में खेलते हो कमेंट कर जरुर बताएं।



Disclaimer:- यह लेख हमनें आपको सिर्फ Fantasy Sports App के बारे में जानकारी देने के लिए लिखी हैं. आपकों बता दे की Fantasy Sports App में वृत्तीय जोखिम शामिल हैं आपको इसकी आदत लग सकती हैं. कृपया सोच समझ कर अपने रिस्क में खेले।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please do not enter any spam link in the comment box.

एक टिप्पणी भेजें (0)