-->

Eloelo App से पैसे कैसे कमाए ( ₹10,000 हर महीने )

V singh
By -
0

Eloelo App Se Paise Kaise Kamaye :- नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है, इस ब्लॉग लेख में जहा आज हम आपको बताएंगे  एक और Earning App के बारे में जिसका नाम है, Eloelo तो अगर आप एक अच्छे पैसे कमाने वाले ऐप की तलाश कर रहे हो तो यह ऐप भी आपके लिए बेस्ट हो सकता है, आप इस ऐप के जरीए महिने का ₹10 हजार से ₹15 हजार तक कमा सकते हो।

Eloelo App Se Paise Kamaye
Earn Money Eloelo App 

आज के समय में इंटरनेट के चलते ऑनलाइन घर बैठे पैसे कमाने के बहुत सारे तरीके खुलते जा रहे है, जिनमें से ही एक Online Earning App के जरीए पैसे कमाना है अगर सही ढग से दिमाग लगा कर मेहनत की जाए तो ऑनलाइन अर्निंग ऐप के जरीए आज महीने का अच्छा खासा पैसा कमाया जा सकता है, लेकिन ध्यान रखने योग्य बात यह है, की एक अच्छी Earning App की पहचान करना बहुत जरूरी है, क्योंकि ऑनलाइन मार्केट में आज के समय में बहुत सारी फेक ऐप भी मौजूद है।

इस लेख में हम आपको एक Genuine ऐप Eloelo के बारे में जानकारी देगे की Eloelo Kya Hai और Eloelo App Se Paise Kaise Kamaye तो चलिए ज्यादा समय न गवाते हुवे शुरु करते हैं।

Table of Content (toc )

Eloelo App से पैसे कैसे कमाए ( ₹10,000 हर महीने ) 

इस ऐप से पैसे कमाने के तरीके जानने से पहले आपका यह जानना बहुत जरुरी है की आखिर Eloelo ऐप क्या है, इसे डाउनलोड कर इस पर अकाउंट कैसे बनाए तो चलिए जानते हैं।

Eloelo App क्या हैं?

यह एक सोशल नेटवर्किंग और गेमिंग ऐप है, जो हमे Live Chatroom और Game खेलने की सुविधा देती है, जहा पर आप लाइव जाकर लोगो के साथ अपने दोस्तों के साथ बात कर सकते हो आप यहां Ludo Game खेलने के साथ अपने दोस्तों को Status And Quotes भी शेयर कर सकते हो Eloelo  एक बहुत पॉपुलर ऐप  है, जिसके आज के समय में करोड़ों यूजर है, और यह ऐप काफी तेजी से ग्रो कर रहा है, इसके फीचर्स लोगो को बहुत पसंद आ रहे है, लोग यहां पर आसानी से मजे, मजे में थोड़े बहुत पैसे भी कमा सकते है, कैसे इसके बारे में हम इस लेख में नीचे आपको बताएंगे।

Eloelo App डॉउनलोड कैसे करें 

अगर आपको इस ऐप को डाउनलोड करना है तो यह ऐप Google Play Store में मौजूद है आप वहा से इसे आसानी से डाउनलोड कर सकते हो कैसे चलिए जानते हैं।

  • सबसे पहले आपको Google Play Store को ओपन कर लेना है।
  • अब आपको Eloelo सर्च करना है।
  • आपके सामने स्क्रीन में सर्च करते ही Eloelo App आ जायेगा जिसके नीचे Install पर क्लिक कर आप इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हो।

Eloelo App में अकाउंट कैसे बनाए 

इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद इस पर अकाउंट बनाना बहुत ही आसान काम है, आप इस ऐप को Open करे और  मोबाइल नंबर डाल कर इस पर अकाउंट बना ले।

Eloelo App Se Paise Kaise Kamaye 

अगर आपको Eloelo ऐप से पैसे कमाने है, तो इसके लिए आपको यहां पर बहुत सारे तरीके मिल जाते हैं, आप यहां पर Ludo Game खेल कर , Live आकार, इस ऐप को शेयर करके, दूसरो के लाइव में जाकर, कमेंट करके पैसे कमा सकते हो आपको बता दे की आप Eloelo App से बहुत ही आसानी से पैसे कमा सकते हो।

Eloelo App में Game खेल कर पैसे कमाए 

अगर आपको गेम खेलना पसंद है तो आप Eloelo App में लूडो गेम खेल कर मनोरंजन के साथ ही पैसे भी कमा सकते हो।

Eloelo App में Live जाकर पैसे कमाए 

आप Eloelo App में लाइव जाकर पैसे कमा सकते हो आप दिन में किसी भी समय दो घंटे लाइव आए और आपके लाइव में जितने भी लोग आयेगे उनका मनोरंजन कर उनको कुछ जानकारी दे आदी जिससे वो आपको गिफ्ट देगे को कहे जो गिफ्ट कॉइंस में कन्वर्ट हो जायेगे और उन कॉइन को आप रूपये में कन्वर्ट कर सकते हो तो इस प्रकार आप Eloelo App में लाइव आकार पैसे कमा सकते हो।

Eloelo App को Refer कर पैसे कमाए

अगर आप Eloelo App की रेफर लिंक को अपने दोस्तों , रिश्तेदारी को शेयर करके हो और आपके दोस्तों में से कोई उस लिंक में क्लिक कर इस ऐप को डाउनलोड कर इस पर अकाउंट बनाता है तो आपको 7 रूपये Refer के मिलते है इस प्रकार आप अधिक से अधिक लोगों को इस ऐप की रेफर लिंक शेयर कर उन्हे इस ऐप से जोड सकते हो और बदले में रेफरल अर्निंग कर सकते हो।

FAQ:- Eloelo App Se Paise Kaise Kamaye 

प्रश्न- Eloelo App से सही में पैसे कमाए जा सकते है?
उत्तर- जी हां आप अगर चाहो तो Eloelo से पैसे कमा सकते हो बहुत सारे लोग आज के समय में कमा रहे हैं।

Read More
👇👇👇👇

निस्कर्ष:- 

आज के इस ब्लॉग लेख में हमनें जाना की Eloelo App क्या हैं, इससे पैसे कैसे कमाए के बारे में आशा करते है, आपको यह ब्लॉग लेख Eloelo App Se Paise Kaise Kamaye जरूर पसंद आई होगी धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please do not enter any spam link in the comment box.

एक टिप्पणी भेजें (0)