-->

Business Idea: मोबाइल फोन का प्रयोग कर हर महीने 25000 कमाए कमाएं बस करना होगा यह काम

V singh
By -
0

Business Idea: आज के समय में पैसे कमाना आसान हैं, बस आपको पैसे कमाने से सम्बन्धित सही जानकारी होना जरूरी हैं. अगर आप पढे लिखे हों और बेरोजगार हों या फिर आप नौकरी करते हों और एक्सट्रा इनकम के लिए पैसे कमाने का कोई ऑनलाइन तारिका ढूंढ रहें हों जिसके जरिए आप पार्ट टाइम काम कर अच्छे पैसे कमा सकों तो हम आपको एक सिम्पल बिसनेस आईडिया के बारे में बता रहें हैं. जिसे आप अपने स्मार्ट मोबाइल फोन से बिलकुल फ्री शुरू कर सकतें हों. अगर आप सोच रहें हों की हम आपको Earning App, Share Market, या किसी स्कीम के तहत पैसा कमाना बताएंगे तो ऐसा नहीं हैं, इसने अलावा भी बहुत सारे ऑनलाइन पैसे कमाने के तरीके हैं।

यह भी पढ़े- महिलाएं घर बैठे करें यह काम और करें अच्छी कमाई

Best Business Ideas
Business Ideas in Hindi


अगर आपके पास एक स्मार्ट फोन हैं. तो उसमें इंटरनेट कनेक्शन तो होगा ही तो ऐसे में आप बिल्कुल फ्री में Affiliate Marketing का काम कर सकतें हों जिसको शुरू करनें के लिए न आपकों पैसे लगाने और न ही आपको घर से बाहर जाना हैं. बस आपकों अपने स्मार्ट मोबाइल में ही काम करना हैं. और ऑनलाइन प्रोडेक्ट को बेच कमिशन के तौर पर पैसा कमाना हैं. आप इस बिजनेस में जितने ज्यादा प्रोडेक्ट बेच पाओगे उतने ही ज्यादा आप महीने के पैसे कमाओगे. तो कैसे आप Affiliate Marketing कर महीने के 25000 या उससे अधिक पैसे कमा सकतें हों चलिए जानतें हैं।

Affiliate Marketing के जरीए आज के समय में बहुत सारे लोगों को पता हैं. लेकिन बहुत कम लोग हैं जो इससे पैसे कमा रहें हैं, क्योंकि ज्यादा लोगों को यह तो पता हैं की एफीलएट मार्केटिंग से पैसे कमाएं जाते हैं. पर कैसे यह नहीं पाता तो दोस्तों यह सही मौका हैं, Affiliate Marketing के बारे में जान उससे पैसे कमाने का।

आज के समय में Amazon, Flipkart जैसी बड़ी कंपनियों के प्रोडेक्ट को आप घर बैठे ऑनलाइन अपने मोबाइल के जरीए एफिलिएट मार्केटिंग कर बेच सकतें हों और महीने का बहुत ज्यादा पैसा कमा सकतें हों।

इस तरीके से बेचना होता हैं प्रोडेक्ट

सोशल मीडिया जैसे , फेसबुक, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप का यूज तो आप करते ही होगे हो सकता हैं आपके इन प्लेटफार्म में अच्छे फॉलोवर हों. तो ऐसे में आपको Amazon, Flipkart जैसी ऑनलाइन ईकॉमर्स कम्पनियों के एफिलिएट प्रोग्राम के साथ जुड़ होता हैं. जिसके लिए आपको इनके एफिलिएट प्रोग्राम में बिल्कुल फ्री में एक अकाउंट बनाना होता हैं. जिसके बाद आप अपने पसंद के हिसाब से किसी भी प्रोडेक्ट की एफिलिएट लिंक बना उसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मिडिया में शेयर कर सकतें हों ।
आपके शेयर की प्रोडेक्ट की लिंक से जितने ज्यादा लोग उस प्रोडेक्ट को खरीदेंगे आप कमिशन के तौर पर उतने ही ज्यादा पैसे कमाओगे तो इस प्रकार आप एफिलिएट मार्केटिंग के जरीए घर बैठे महीने के 25000 या उससे कई ज्यादा कमा सकतें हों बस आपको इसके कांसेप्ट को समझना होगा और मेहनत कर पैसे कमाने होगे।

दोस्तों आप एफिलिएट मार्केटिंग से अच्छा खासा पैसा तब कमा पाओगे जब आपके पास अच्छी खासी ऑडियंस बेस हों जिनके साथ आप ऑनलाइन प्रोडेक्ट की एफिलिएट लिंक शेयर कर सकों।

निष्कर्ष

आज हमनें आपको बताया की आप किस तरीके से घर बैठे  ऑनलाइन अपने मोबाइल फोन से पैसे कमा सकतें हों आशा करते हैं आपकों यह जानकारी जरूर पसंद आई होगी और आपको इससे कुछ न कुछ नया जरूर सीखने को मिला होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

Please do not enter any spam link in the comment box.

एक टिप्पणी भेजें (0)